Sunday, June 26, 2022
More
    Homeअंतर्राष्ट्रीयआतंकवादियों द्वारा कश्मीरी पंडित को चिन्हित करके हत्या करने के विरोध में...

    आतंकवादियों द्वारा कश्मीरी पंडित को चिन्हित करके हत्या करने के विरोध में अर्थिक बहिष्कार सत्याग्रह की घोषणा एवं आतंकवादियों का पुतला दहन

    द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया
    कानपुर।
    आज कश्मीर में आतंकवादियों ने धार्मिक चिन्हिकरण करके स्कूल मे पढा रही शिक्षिका कश्मीरी पंडित रजनी की हत्या कर दी । न्याय संघर्ष समिति और वैश्य महासंगठन ने मुख्य संयोजक सिद्धार्थ काशीवार के नेतृत्व में आज नयागंज चौराहा पर प्रण लिया गया।

    कि अब बहुत हुआ और आतंकवाद के खिलाफ हर स्तर पर हर तरीके से शांतिपूर्ण ढंग से सत्याग्रह के द्वारा न्याय प्राप्त किया जाएगा और साथ ही साथ इन आतंकवादियों को इनके वास्तविक अंजाम तक पहुंचाया जाएगा । आंदोलन का श्री गणेश आतंकवादियों के पुतले को जलाकर किया गया ।

    इस अवसर पर समिति के सदस्यों ने कहा की इन को बर्बाद करने के लिए सबसे बड़ी चोट आर्थिक नुकसान होगा और जैसे ही इनकी आर्थिक स्थिति ध्वस्त होगी इनके होश ठिकाने आ जाएंगे । हर भारतीय नागरिक प्रण करे कि इन कश्मीरियों से ना कालीन खरीदना है , ना केसर खरीदनी है , ना फल खरीदने हैं

    और ना मेवे । बस हाथ जोड़कर इनसे किसी भी प्रकार की खरीद-फरोख्त के लिए मना कर देना है । हमें इनकी तरह राक्षसी पार्श्विक चरित्र का चित्रण नहीं करना है परंतु शांति पूर्ण ढंग से सत्याग्रह के द्वारा इनके मनोबल को ध्वस्त करना है ।

    न्याय संघर्ष समिति कल से अभियान चलाएगी और हर उस होटल , सराय या निजी मकानों के बाहर गुलाब भेंट अभियान चलाएगी और आवाहन करेगी कि किसी भी कश्मीरी व्यापारी को व्यापार या रोजगार के लिए कमरा या जगह ना दी जाये ।
    संचालन दिनेश बाजपेयी ने किया ।

    हत्या

    इस अवसर पर सिद्धार्थ काशीवार , गुरु प्रसाद गुप्ता ,पन्कज गुप्ता , आशोक गुप्ता पिन्टू , अंकुर गुप्ता , अजय श्रीवास्तव शीलु , जीतेंद्र गिरि , दिलीप सिंह , ऋषी राज अग्रवाल , ऋषी ओमर , इमरान शेख , गुलशेर , आदि उपस्थित थे

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular