Sunday, June 26, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशकिसी भी पार्टी में महिलाओं की भागीदारी ही पार्टी को सशक्त करती...

    किसी भी पार्टी में महिलाओं की भागीदारी ही पार्टी को सशक्त करती है: डॉ. संजय निषाद

    रामकृष्ण मिश्रा
    द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया
    लखनऊ ।
    निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री मत्स्य विभाग डॉ. संजय कुमार निषाद ने लखनऊ सहकारिता भवन में आयोजित निषाद Party के महिला मोर्चा प्रदेश कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया और पार्टी के विचारधारा और रणनीति को पूरे प्रदेश में विस्तारित करने का निर्देश दिया।

    महिला मोर्चा के इस बैठक में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय कुमार निषाद जी ने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी की अगुवाई में डबल इंजन की सरकार महिलाओं के समृद्धि और सुरक्षा को लेकर लगातार अच्छे अच्छे योजनाएं लेकर आ रही है।

    भाजपा की डबल इंजन की सरकार महिला सशक्तिकरण को लेकर प्रतिबद्ध है। इससे पहले की सरकारों ने महिलाओं को वो आजादी नहीं दे पाई थी जो आज मोदी और योगी जी दे रखा है।

    साथ ही निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है और किसी भी पार्टी में महिलाओं की भागीदारी ही पार्टी को सशक्त करता है। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इससे पहले मैंने महिलाओं को इलाज के लिए जूझते देखा है ।

    अपने बच्चों के इलाज के लिए भटकते देखा है लेकिन आज भारत सरकार के आयुष्मान योजना के तहत गरीब महिलाओं को फ्री में इलाज कराते देख रहा हूं ।

    पहले की सरकार गरीब महिलाओं को भूखे मार देती थी लेकिन 2014 के बाद माननीय प्रधानमंत्री जी ने महिलाओं के नाम पर राशन कार्ड देकर उनको घर का मुखिया बनाया और समाज में एक सम्मान दिया।

    डॉ. संजय निषाद ने आगे बताया कि वह समाज के महिलाओं के सम्मान और उनका हक दिलाने के लिए तैयार है और हमेशा रहेंगे। मत्स्य कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद ने कहा की माननीय प्रधानमंत्री और माननीय मुख्यमंत्री ने मछुआ समाज के लिए मुफ्त में 5 लाख का बीमा देने का काम किया है।

    Party
    कैबिनेट मंत्री मत्स्य विभाग डॉ. संजय कुमार निषाद

    आज मत्स्य मंत्रालय ने फैसला किया है की महिलाओं को मत्स्य पालन में 60% का सब्सिडी दे रही है इसका फायदा आप सभी को अधिक से अधिक उठाना चाहिए।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular