Sunday, June 26, 2022
More
    Homeअपराधगरीब लोगों को 9 के 90 देने का लालच देकर उनको खेलने...

    गरीब लोगों को 9 के 90 देने का लालच देकर उनको खेलने पर मजबूर करते हैं

    मोनू शर्मा
    द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया
    उरई ।
    शहर के मंडी चौकी कएरिया के राठ रोड रहनेवाला सट्टा mafia कभी अन्य सट्टा माफियाओं के यहां पर काम करता था, और वह जब सट्टा के काम में पूरी तरह जानकारी हासिल कर चुका, तो उसने उससे दूरी बना कर अपना खुद का सट्टा का कारोबार राठ रोड़ पुल के नीचे से शुरू कर दिया।

    आज वह सट्टे के व्यापार में उरई शहर का सबसे बड़ा सट्टा माफिया बन गया। जिसका कारोबार मंडी चौकी क्षेत्र के एक जगह नहीं एक साथ कई जगहों पर चल रहा है। गरीब लोगों को 9 के 90 देने का लालच देकर उनको खेलने पर मजबूर करते हैं,

    और लाखों रुपए के बारे न्यारे करते हैं। यहां तक की एक समाजसेवी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि इस सट्टा माफिया की जड़ें इतनी मजबूत है कि अगर पुलिस इस पर कार्यवाही भी करती है तो पुलिस द्वारा पकड़े गए सट्टा पर्ची के साथ उस युवक को रास्ते में ही सेटिंग गेटिंग कर छोड़ना पड़ता है यहां तक बताया गया है कि अधिकारियों के नाम पर प्रति महीने लाखों रुपए सट्टा माफिया के द्वारा निकाला जाता है।

    आपको बता दें कि राठ रोड पुल के नीचे से सट्टा का खेल शुरू करने वाले विख्यात सट्टा माफिया ने अपने कारोबार में बढ़ोतरी कर कई सट्टा माफियाओं को धराशाही कर, शहर के लगभग कई जगहों पर सट्टा के कारोबार को फैलाया,

    mafia
    सट्टेबाज पर पुलिस की कार्रवाई

    और इस सट्टा माफिया पर पुलिस कारवाही करने पर भी कतराती है। अब इसके पीछे राज क्या है या फिर इस सट्टा माफिया के सर पर किसी सफेदपोश नेता या किसी खाकी का हांथ तो नहीं यह बात तो सिर्फ ईमानदार पुलिस अधीक्षक के जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular