Sunday, June 26, 2022
More
    Homeनई दिल्लीपिता को रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 दे कर मनाया फादर्स डे

    पिता को रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 दे कर मनाया फादर्स डे

    द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया
    नई दिल्ली।
    इस father’s Day मै अपने राइडर डैड के लिए यादगार बनाना, उन्हें कोई टाई गिफ्ट करने या नार्मल बोरिंग ब्रंच पर बाहर ले जाने की तुलना में कुछ और अधिक करने की जरुरत होती है।

    डैड, जो बाहर घूमना पसंद करते हैं, उन्हें तोहफे भी एडवेंचर से जुड़े पसंद होते हैं, और वे इस अनुभव को आपके साथ शेयर करने के मौकों को हमेशा संजों कर रखते हैं।

    ऐसे में अपनी पसंदीदा रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर कुछ आउटडोर प्लान्स बनाकर, अपने पिता के इस विशेष दिन को और अधिक ख़ास बनाएं। रॉयल एनफील्ड 1901 से फुरती, लंबी उम्र और रोमांच का प्रतीक रहा है।

    इस फादर्स डे आपको अपने पिता को बिल्कुल नए क्लासिक 350 पर सवार करने और उन्हें एक यादगार मोटरसाइकिलिंग अनुभव पर ले जाने की आवश्यकता है।

    इस तरह की कैंपिंग मोस्ट एडवेंचरस ट्रिप्स के लिए हैं। इसमें एक निश्चित सीमा तक सफर को अंजाम देने का एक अलग रोमांच है, जिसमें टेंट, कपड़े, भोजन व खाना पकाने के गैजेट के साथ, अपनी पीठ पर अपनी जरूरत की हर चीज लेकर अपनी मंजिल तक पैदल यात्रा करना भी शामिल है।

    यह कुछ दिनों के लिए कठिन तरह से जीने का एक तरीका है, और पहाड़ से बहते झरने के पानी से दांतों को ब्रश करना या कैम्प फायर पर खाना बनाना आपके पिता के साथ एक बेहतरीन बॉन्डिंग एक्सपीरियंस साबित हो सकता है। बिल्कुल नई क्लासिक 350 पर शानदार दृश्यों के साथ एक नए रोमांच का हिस्सा बनने के लिए यह बहुत अच्छा तरीका साबित हो सकता है।

    अपने पिता के साथ शहर के यादगार स्पॉट्स के खोज पर निकलें- जिस शहर में आप पले-बढ़े हैं, वहां हर बार अपने पिता के साथ शहर के अपने पसंदीदा स्थानों पर जाने से सारी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं। जीवन हमें मिलने वाले अनुभवों से आश्चर्यचकित करने में कभी विफल नहीं होता है।

    तो इस फादर्स डे पर अपने पिताजी को उनके क़ीमती शहर के स्थानों के साथ आश्चर्यचकित करें और अपनी पसंदीदा, नई क्लासिक 350 पर पुरानी यादों को संजोएं। अपने पिताजी के साथ उन पुरानी यादों को फिर से देखकर इन स्थानों को और भी खास बनाएं।

    ब्रेकफास्ट राइड पर निकलें- यदि आप कुछ अलग करने की योजना बना रहे हैं, तो क्लासिक 350 पर एक रिफ्रेशिंग मॉर्निंग राइड के लिए जाएं और अपने पिता के साथ उनके पसंदीदा ब्रेकफास्ट स्पॉट पर एक अच्छे नाश्ते के साथ दिन की शुरुआत करें।

    father's Day
    रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350

    अच्छे मौसम में सुबह की सवारी, साफ आसमान और कम ट्रैफिक निश्चित रूप से नई यादें बनाने का एक सही तरीका साबित होगा। और फिर एक परफेक्ट मील के साथ सफर को समाप्त करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular