Sunday, June 26, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशबामसेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमार काले ने की समीक्षा बैठक

    बामसेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमार काले ने की समीक्षा बैठक

    द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया
    कानपुर ।
    संत शिरोमणि रविदास मंदिर बेनाझाबर kanpur नगर में बामसेफ की कानपुर मंडल स्तरीय बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता कुमार काले राष्ट्रीय अध्यक्ष बामसेफ न‌ई दिल्ली ने की ।

    इस बैठक में इं कोमल सिंह प्रदेश अध्यक्ष बामसेफ ने सभी कार्यकर्ताओं को संगठन विस्तार के बारे में तथा बहुजन मूलनिवासी महापुरुषों के विचारधारा के बारे में बताया ,

    तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमार काले जी ने कहा कि भारत में अगर व्यवस्था परिवर्तन करना चाहते हों तो बहुजन मूलनिवासी समाज को विचारधारा के आधार पर समाज को जोड़ना होगा तथा कांशीराम कहा करते थे कि भाजपा सांप नाथ है

    तो कांग्रेस नाग नाथ है लेकिन एक आस्तीन नाथ भी होता है जो सबसे जहरीला होता है और हमारे समाज में ही छुपकर रहकर डसने का काम करता है जिसको बाबासाहेब की भाषा में दलाल, भडुआ,चमचा भी कह सकते हो इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगाह किया कि ऐसे दलालों की पहिचान करके उनसे सावधान रहना होगा।

    इसके साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष मा कुमार काले ने कानपुर मंडल कार्यकारिणी तथा कानपुर जिला कार्यकारिणी की घोषणा की।
    उक्त बैठक में मा जगतपाल , लालबहादुर लालचंद ,अशोक कुमार ,राजप्रकाश ,

    kanpur
    बामसेफ की समीक्षा बैठक

    अतर सिंह यादव ,विक्की यादव , अरविंद अजय कुमार आदि तमाम कार्यकर्ताओ ने अपने विचार रखे ,उक्त बैठक में कार्यकर्ताओं ने 55000(पचपन हजार) हजार रुपए आंदोलन निधि के रूप में सहयोग राशि दी है।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular