Sunday, June 26, 2022
More
    Homeअपराधमासूम बच्ची पास मेंसोती रही महिला को गोली मारकर हत्या कर दी

    मासूम बच्ची पास मेंसोती रही महिला को गोली मारकर हत्या कर दी

    हरीश चौहान
    द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया
    मेरठ ।
    मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक women की गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला का शव कमरे में बरामद हुआ। महिला के बगल में ही उसकी मासूम बच्ची सोती हुई मिली। हैरत की बात है।

    कि घर में पांच किराएदार रहते हैं, लेकिन किसी ने भी गोली चलने की आवाज नहीं सुनी। बताया जाता है कि महिला का अपने पति से तलाक हो चुका है। घटना के बाद मकान में रह रहा एक किरायेदार फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

    जानकारी के मुताबिक श्याम नगर गली नंबर तीन में हाजी शौकत का मकान है। इस मकान में पांच किराएदार रहते हैं। क्षेत्रवासियों के मुताबिक पिछले काफी समय से मकान में असलम की बेटी साइमा भी किराए पर रह रही थीं। तीन साल पहले साइमा का अपने पति शहजाद से तलाक हो चुका था। इसके बाद से वह

    अपनी चार वर्षीय बेटी के साथ इस मकान में रहती थीं। साइमा के भाई फरमान फल विक्रेता हैं। फरमान के मुताबिक वह रात को अपने फलों की क्रेट अपनी बहन के घर पर रख कर जाते थे। मंगलवार की सुबह लगभग फरमान साइमा के घर पर फलों की क्रेट लेने पहुंचे, मगर जैसे ही वह घर में दाखिल हुए तो चारपाई पर साइमा की लाश पड़ी थी। फरमान के शोर मचाने पर मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई।

    women
    image. news nasha

    घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया लिसाड़ी गेट पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular