Sunday, June 26, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशयूट्यूब फैनफेस्ट वापसी कर लोकप्रिय क्रिएटर्स एवं आर्टिस्ट्स द्वारा बेहतरीन परफॉर्मेंस,स्केच एवं...

    यूट्यूब फैनफेस्ट वापसी कर लोकप्रिय क्रिएटर्स एवं आर्टिस्ट्स द्वारा बेहतरीन परफॉर्मेंस,स्केच एवं लाईव चैलेंज का अद्वितीय और दिलचस्प अनुभव प्रदान करेगा।

    द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया
    लखनऊ ।
    भारत में अपने फैंस के लिए खुशी मनाने का अवसर आ गया है क्योंकि अब youtube फैनफेस्ट 2022 वापसी कर 30 जून, 2022 से लोकप्रिय क्रिएटर्स एवं आर्टिस्ट्स द्वारा बेहतरीन परफॉर्मेंस, स्केच एवं लाईव चैलेंज का अद्वितीय और दिलचस्प अनुभव प्रदान करेगा।

    वर्चुअल माध्यम में होने वाला यूट्यूब फैनफेस्ट दर्शकों को अपने चहेते क्रिएटर्स एवं आर्टिस्ट्स को अपने सहयोग का प्रदर्शन हाथों-हाथ करने में समर्थ बनाएगा। वो लाईव चैट के माध्यम से क्रिएटर्स और आर्टिस्ट्स से चैट कर सकेंगे और सुपरफैंस के विस्तृत समुदाय के साथ संवाद कर सकेंगे।

    इसके बाद फैंस के लिए क्रिएटर्स एवं आर्टिस्ट्स के साथ 1 जुलाई 2022 और 2 जुलाई 2022 को दो दिन की एक वर्चुअल मीट एंड ग्रीट का आयोजन किया जाएगा।
    यूट्यूब फैनफेस्ट 2022 की श्रृंखला में व्यापक शैलियों में क्रिएटर्स और आर्टिस्ट्स के साथ इस प्लेटफॉर्म पर विविधता व क्रिएटिविटी का जश्न मनाया जाएगा।

    भारत के सबसे चहेते डांस, म्यूज़िक और कॉमेडी क्रिएटर्स द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन दिए जाने के अलावा, पहली बार, यूट्यूब फैनफेस्ट में ब्यूटी एवं फैशन, फूड, डीआईवाई एवं आर्ट, गेमिंग, मोटिवेशन और यूट्यूब शॉटर््स में यूट्यूब स्टार्स पर रोशनी डाली जाएगी।

    प्रियाल कुकरेजा, दुष्यंत कुकरेजा और स्ले प्वाईंट की मेजबानी में इस साल के लिए इस बेहतरीन श्रृंखला में यूट्यूब के अपने ब्रेकआउट स्टार, एमिवे बंताई, हिप-हॉप ड्युओ, सीधे मौत और हरियाणा के उभरती हुई स्टार, रेणुका पवार द्वारा एक खास प्रदर्शन किया जाएगा, जिसने भारत में रैप को मेनस्ट्रीम बना दिया। और शनमुख जसवंत, जिन्होंने यूट्यूब सीरीज़ में यादगार भूमिकाएं की हैं।
    शॉर्ट्स कॉमेडी क्लब में वंडर मुन्ना, निहा सिस्टर्स, शरत रॉय और चिंकी मिंकी हंसी से लोटपोट कर देंगे। और प्राजक्ता कोली उर्फ मोस्टलीसेन, सैंडी साहा, और बीयूनिक और राउंड2हैल के साथ आपकी हंसी रोकते नहीं बनेगी। साथ ही टीमनाच, लाईवटूडांस विद सोनाली, इश्प्रीत डांग, आवेज़ दरबार, नगमा मिराजकर, समीक्षा सूद और डांस विद अलीशा के बेहतरीन डांस मूव्स आपको कदम मिलाने को मजबूर कर देंगे।

    यूट्यूब फैनफेस्ट 2022 में ट्रिगर्ड इंसान, टेक्नो गेमर्ज़, मॉर्टल, मिथपैट, पायल गेमिंग, संजोय दास ऑफिशियल और सुहानी शाह के साथ स्पेशल गेमिंग सेगमेंट फैंस को संलग्न करेगा। सुहानी शाह मेंटलिस्ट की अपनी स्किल्स का प्रदर्शन कर लोगों को मोहित कर देंगी।
    मदन गौरी एक आर्कियोलॉजिकल साईट के वीलॉग द्वारा फैंस को इतिहास सीखने का अवसर देंगे। कुकिंग में योर फूड लैब, कुक विद पारुल, चाहत आनंद, सो सौते, और इरफान व्यू जैसे क्रिएटर अपने-अपने शहरों की फूड संस्कृति

    youtube

    और परंपरा का प्रतिनिधित्व कर मिस्ट्री-बॉक्स स्टाईल के चैलेंज में अपने कुकिंग के कौशल का प्रदर्शन करेंगे। यूट्यूब फैनफेस्ट में फैंस को चहेते ब्यूटी क्रिएटर्स, सुयांश फैशन, प्रियंका जैज़्मीन और सुमेधा के जीवन की झलक पाने का अवसर मिलेगा।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular