Sunday, June 26, 2022
More
    Homeटेक्नोलॉजीलीका: पैनासोनिक और लीका ने संयुक्त रूप से कैमरे और लेंस विकसित...

    लीका: पैनासोनिक और लीका ने संयुक्त रूप से कैमरे और लेंस विकसित करने के लिए साझेदारी की घोषणा की – द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया

    पैनासोनिक एंटरटेनमेंट तथा लीका ने घोषणा की है कि वे कैमरों के लिए नई तकनीकों और समाधानों को विकसित करने के लिए मिलकर काम करेंगे। सहयोग – जिसे एल स्क्वायर कहा जाता है – दो कंपनियों, “लीका” और “लुमिक्स” के दो “एलएस” का उपयोग करता है।


    दोनों कंपनियां नए कैमरा और लेंस उत्पादों और अगली पीढ़ी के सॉफ्टवेयर के क्षेत्र में प्रौद्योगिकियों और जानकारियों को जोड़ती हैं, और प्रौद्योगिकियों और समाधान बनाती हैं। सहयोग के तहत, दोनों कंपनियां नए समाधान देने के लिए लीका की ऑप्टिकल और इमेजिंग तकनीक और पैनासोनिक की वीडियो और डिजिटल तकनीक का उपयोग करेंगी।
    दोनों कंपनियां संयुक्त रूप से नई तकनीकों में निवेश करेंगी जिन्हें कैमरा और लेंस उत्पादों में शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा, वे संयुक्त रूप से विकसित प्रौद्योगिकियों को एक दूसरे के लीका में शामिल करेंगे और लुमिक्स उत्पादों को अपनी उत्पाद क्षमताओं को और बढ़ाने के लिए


    “हम साझेदारी और विश्वास की भावना से कई वर्षों से पैनासोनिक के साथ काम कर रहे हैं, और उनकी व्यापक विशेषज्ञता निर्विवाद है। एल 2 प्रौद्योगिकी में हमारी दक्षताओं का संयोजन साझेदारी में एक और मील का पत्थर है और यह साबित करता है कि आज की चुनौतियों का सामना करने का सबसे अच्छा तरीका है। कैमरा बाजार खंड और विशेषज्ञता के लिए नहीं है, बल्कि भविष्य के लिए संयुक्त रूप से समाधान बनाने के लिए क्षमताओं को गहरा करने के लिए है,” लीका कैमरा एजी के सीईओ मैथियास हर्ष ने कहा।

    लीका
    लीका


    लीका और पैनासोनिक अगस्त 2000 से किसी न किसी रूप में एक साथ काम कर रहे हैं। प्रारंभ में, कंपनियों ने डिजिटल, और ऑडियो-विजुअल उपकरणों के लेंस के लिए एक सहयोग समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। 2001 में, डिजिटल कैमरा क्षेत्र में भी सहयोग करने का निर्णय लिया गया। तब से, कंपनियों ने लगातार अपने तकनीकी सहयोग का विस्तार किया है।

    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular