Sunday, June 26, 2022
More
    Homeअपराधव्रद्ध बेवा के घर घुसकर युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास

    व्रद्ध बेवा के घर घुसकर युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास

    मोनू शर्मा
    द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया
    कदौरा,जालौन ।
    नगर क्षेत्र अकेली व्रद्ध बेवा के घर घुसकर युवक द्वारा rape का प्रयास किया गया एव निर्वस्त्र करने पर महिला द्वारा विरोध करने आरोपी द्वारा गला दबाकर बेरहमी से मारपीट भी की चीखने चिल्लाने पर आरोपी धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया।सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश की जा रही है।

    गौरतलब हो कि थाना कदौरा क्षेत्रीय बेवा महिला के घर व्रद्ध घुसे दबंग युवक द्वारा महिला का मुंह दबाकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया एव महिला को निर्वस्त्र कर दिया।

    असहाय अकेली महिला द्वारा इसका विरोध करने पर उक्त आरोपी द्वारा महिला का गला दवाकर बेरहमी पूर्वक मारपीट की गयी जिससे महिला लहूलुहान हो गयी वही आरोपी महिला के रोने चीखने पर मौके से फरार हो गया।

    सुबह होने पर महिला ने उक्त जानकारी पड़ोसियो को दी गई एव सूचना पर पहुंचे महिला के दमांद की रिपोर्ट पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही जारी रखी गयी।
    घटना के विषय मे बताया गया कि उक्त महिला के कोई भी नही है जो कि अपने घर मे अकेली ही रहत्ती है असहाय महिला को सुनाई भी कम देता है जिसका एक बेटा था जिसकी कोरोना काल मे बीमारी से मौत हो गयी थी।

    एव बीती रात क्षेत्रीय युवक द्वारा महिला को अकेला पाकर घर मे घुसकर जबरन दुष्कर्म प्रयास की घटना को अंजाम दिया गया अलसुबह घटना की जानकारी होते ही पड़ोसी व महिला के दामांद द्वारा तहरीर दी गयी जिसमे पुलिस द्वारा आरोपी अलीम उर्फ़ चिरकु पुत्र बाबू शाह निवासी धोबीपुरा के खिलाप धारा 354 452 323 504 506 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है ।

    rape
    व्रद्ध बेवा महिला

    वही मामले में प्रभारी निरीक्षक उमाकांत ओझा द्वारा कहा गया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है एव महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है वही आरोपी की तलाश की जा रही है।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular