Sunday, June 26, 2022
More
    Homeटेक्नोलॉजीव्हाट्सएप स्टेटस: व्हाट्सएप आपके स्टेटस अपडेट के ‘स्टेटस’ को अपग्रेड कर सकता...

    व्हाट्सएप स्टेटस: व्हाट्सएप आपके स्टेटस अपडेट के ‘स्टेटस’ को अपग्रेड कर सकता है, यहां बताया गया है – द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया

    ऐसा लग रहा है  व्हाट्सएप स्टेटस उपयोगकर्ता द्वारा चैट प्रोफाइल के स्टेटस अपडेट को कैसे मैनेज किया जाता है, इस बारे में थोड़ा और वेटेज देने जा रहा है। फेसबुक के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वास्तव में एक पर काम कर सकता है स्थिति उत्तर संकेतकWABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार। नए अपडेट के साथ, चैट के बगल में एक नया, अलग आइकन प्रदर्शित किया जाएगा जब आने वाला नवीनतम संदेश किसी का उत्तर होगा स्थिति अपडेटरिपोर्ट कहती है, अपने दावों को एक स्क्रीनशॉट पर आधारित करती है व्हाट्सएप डेस्कटॉप बीटा। यदि सुविधा का वर्तमान में डेस्कटॉप के लिए परीक्षण किया जा रहा है, तो हम इसके आने की उम्मीद कर सकते हैं एंड्रॉयड तथा आईओएस बहुत।


    इस सुविधा से उपयोगकर्ताओं के लिए यह जानना आसान होने की उम्मीद है कि उनकी संपर्क सूची में वास्तव में उनके स्टेटस अपडेट का जवाब किसने दिया। यह चैट स्क्रीन पर एक सामान्य संदेश से स्टेटस रिप्लाई को अलग करने में मदद करेगा।
    इसलिए, हालांकि यह सुविधा ऐप के डेस्कटॉप, एंड्रॉइड और आईओएस संस्करणों में आने की संभावना है, यह अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि इसे कब रोल आउट किया जाएगा।

    व्हाट्सएप स्टेटस
    व्हाट्सएप स्टेटस


    फरवरी में सामने आई एक अन्य रिपोर्ट में, WABetaInfo ने उल्लेख किया कि इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में एक नए डेस्कटॉप फीचर की योजना भी हो सकती है जो व्यवसायों को कस्टम कवर फोटो सेट करने की सुविधा देता है, जैसे उपयोगकर्ता फेसबुक पर कर सकते हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फीचर का परीक्षण किया जा रहा है व्हाट्सएप बिजनेस आईओएस पर। हालाँकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है और इसलिए, यह नहीं पता है कि यह फीचर कब लॉन्च हो सकता है।Edit

    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular