Sunday, June 26, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशहाईटेंशन के संपर्क में आने से ट्रक चालक की दर्दनाक मौत

    हाईटेंशन के संपर्क में आने से ट्रक चालक की दर्दनाक मौत

    मोनू शर्मा
    द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया
    कदौरा,जालौन ।
    हाइवे किनारे hypertension तार की चपेट में आया ट्रक में लगी आग से चालक की दर्द नाक मौत हो गई इस सूचना पर कदौरा क्षेत्रीय परिजनों में कोहराम मच गया।

    ज्ञातव्य हो कि विकास खण्ड कदौरा क्षेत्रीय ग्राम बरखेरा निवासी युवक अशरफ पुत्र शराफत 35 वर्ष जो कि हमीरपुर थाना सिसोलर क्षेत्र भुलसी खदान में डंफ लगाने में डम्फर चलाता था गत दिन चौरसिया पेट्रोल पम्प मालिक का डम्फर चला रहे युवक जैसे ही डंफ के नजदीक जा रहा था तभी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से डम्फर में आग लग गई व अंदर बैठा चालक जलकर खाक हो गया जब तक सूचना पर पुलिस पहुंची तब तक ट्रक व चालक राख हो चुके थे।

    ट्रक चालक मृत्यु अशरफ


    बताया गया कि डंपर नंबर यूपी 92 ए टी 3107 जो कि

    धमना पेट्रोल पंप मालिक का डम्फर चलाकर ही म्रतक अपने परिवार का भरण पोषण करता था अब उसकी मौत की सूचना पाकर बरखेरा निवासी पत्नी व 4 मासूम बच्चे बेसहारा हो गए जिसमे एक मासूम बेटी विकलांग भी है।

    वही उक्त बच्चो का पालन पोषण के लिए ग्रामीणों ने ट्रक मालिक व खदान मालिक से म्रतक परिवार के बच्चो के पालन पोषण के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाई है।

    hypertension
    जलता हुआ ट्रक

    वही म्रतक के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है जिसकी सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय हाजी अनीस खान अज़हर वेग द्वारा शव का अंतिम संस्कार करवाकर
    परिजनों को ढांढस बंधाया गया।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular