Sunday, June 26, 2022
More
    Homeमनोरंजनएंजेलिना जोली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘विदाउट ब्लड’ में सलमा...

    एंजेलिना जोली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘विदाउट ब्लड’ में सलमा हायेक और डेमियन बिचिर नजर आएंगे

    Angelina Jolie अपनी आगामी फिल्म ‘विदाउट ब्लड’ में ‘एटरनल’ की सह-कलाकार सलमा हायेक और डेमियन बिचिर को निर्देशित करने के लिए तैयार हैं।

    फीचर फिल्म एक निर्देशक के रूप में जोली का पांचवां प्रयास है और टीवी दिग्गज फ्रेमेंटल के साथ एक नए समझौते के तहत उनकी पहली परियोजना है।

    के अनुसार समयसीमाफिल्म की शूटिंग वर्तमान में दक्षिणी इटली के पुगलिया और बेसिलिकाटा क्षेत्रों में की जा रही है।

    जोली ने फिल्म को लिखा है और प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

    यह एलेसेंड्रो बैरिको के इसी नाम के अंतरराष्ट्रीय बेस्टसेलिंग उपन्यास पर आधारित है। यह इतालवी ग्रामीण इलाकों में गहरे एक फार्महाउस में एक अज्ञात संघर्ष के बाद की कहानी है।

    “मैं इटली में इस विशेष सामग्री को फिल्म में लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और एलेसेंड्रो बारिक्को द्वारा अपनी पुस्तक के अनुकूलन के साथ – अपनी अनूठी कविता और भावना और युद्ध को देखने के तरीके के साथ सौंपा गया है, और प्रश्न यह इस बारे में है कि हम आघात या हानि या अन्याय के बाद क्या खोजते हैं,” जोली ने कहा।

    Angelina Jolie
    Angelina Jolie

    “विदाउट ब्लड” का निर्माण फ्रेमेंटल, जोली प्रोडक्शंस, फ्रेमेंटल-समर्थित द अपार्टमेंट पिक्चर्स और डी माओ एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

    जोली इससे पहले “इन द लैंड ऑफ ब्लड एंड हनी”, “अनब्रोकन”, “बाय द सी” और “फर्स्ट दे किल्ड माई फादर” फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं।

    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular