Sunday, June 26, 2022
More
    Homeअंतर्राष्ट्रीयबैंकॉक: बैंकॉक कैनबिस पॉप-अप ट्रक पर्यटकों के बीच लोकप्रिय साबित हुआ –...

    बैंकॉक: बैंकॉक कैनबिस पॉप-अप ट्रक पर्यटकों के बीच लोकप्रिय साबित हुआ – द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया

    bangkok: “भूलने की बीमारी”, “जैक हेज़“, और “नाइट नर्स” एक पॉप-अप ट्रक में बिक्री पर मारिजुआना उपभेदों में से हैं बैंकाकखुदरा विक्रेताओं के रूप में विदेशियों और स्थानीय लोगों से समान रूप से नए decriminalized पदार्थ की मांग पर नकद।


    पिछले हफ्ते थाईलैंड पहला एशियाई देश बन गया, जिसने मारिजुआना के बढ़ते और खाद्य और पेय पदार्थों में इसकी खपत को एक मादक पदार्थ के रूप में सूचीबद्ध करके वैध कर दिया।
    सरकार ने कहा है कि उसे उम्मीद है कि इस कदम से अर्थव्यवस्था के कृषि और चिकित्सा अनुसंधान क्षेत्रों को मदद मिलेगी। दवा के विक्रेताओं ने कहा कि COVID-19-महामारी पस्त पर्यटन उद्योग को भी बढ़ावा मिलना चाहिए।
    सार्वजनिक रूप से धूम्रपान करने वाला बर्तन स्वास्थ्य कानूनों का उल्लंघन कर सकता है, हालाँकि, और संसद अभी भी भांग विनियमन विधेयक के मसौदे पर बहस कर रही है, जिसका अर्थ है कि कानूनी रूप से इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है, इस बारे में भ्रम है।


    केइरा ग्रटनरसे एक 32 वर्षीय ग्राहक कनाडाउन पर्यटकों में शामिल थे, जो पर्यटन स्थल खोसन रोड में एक हरे रंग के पॉप-अप ट्रक में कतारबद्ध थे, जहाँ कर्मचारियों ने कलियों और कुचले हुए पत्तों को तौला और पैक किया।
    “मुझे लगता है कि यह उन देशों के लोगों को ला सकता है जहां यह कानूनी नहीं है। मैं लोगों के लिए एक और पर्यटन आकर्षण हो सकता हूं,” उसने कहा।

    bangkok
    bangkok

    बैकपैकर्स के साथ लोकप्रिय बैंकाक के एक क्षेत्र में स्थित ट्रक 700 baht ($ 20) प्रति ग्राम पर कलियों की बिक्री कर रहा है और कर्मचारियों ने कहा कि दवा उपयोगकर्ताओं को अलग-अलग तरीकों से प्रभावित कर सकती है जैसे उन्हें बेहतर नींद या चिंता को कम करने में मदद करना।
    एक अन्य विदेशी ग्राहक, केंटारो काजिमा ने ट्रक के सामने एक दोस्त के साथ नृत्य करते हुए अपनी खरीदारी को “सपने के सच होने” के रूप में वर्णित किया।
    दक्षिण पूर्व एशियाई देश, जिसने पारंपरिक रूप से दर्द और थकान को दूर करने के लिए भांग का उपयोग किया है, ने 2018 में औषधीय मारिजुआना को वैध कर दिया।

    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular