Wednesday, February 8, 2023
More
    Homeटेक्नोलॉजीभारत में बीजीएमआई प्रशंसक: कंपनी के पास आपके लिए एक संदेश है...

    भारत में बीजीएमआई प्रशंसक: कंपनी के पास आपके लिए एक संदेश है –

    इस सप्ताह की शुरुआत में, भारत सरकार ने लोकप्रिय गेम BGMI पर प्रतिबंध लगा दिया, जिसे क्राफ्टन द्वारा विकसित किया गया था। बीजीएमआई ने अपनी स्थापना के बाद से बहुत लोकप्रियता हासिल की थी और पबजी के प्रतिबंध के बाद आया था, जो एक और लोकप्रिय खेल था। पहले के एक बयान में, क्राफ्टन ने कहा था कि यह प्रशंसकों को बताएगा कि इसे प्रतिबंधित क्यों किया गया था, इस बारे में अधिक “जानकारी” है। bgmi ban in india

    अब, क्राफ्टन इंडिया के सीईओ शॉन ह्यूनिल सोहो BGMI के प्रशंसकों के लिए एक संदेश पोस्ट किया है, और यहाँ यह जाता है:


    “बीजीएमआई के प्रिय संरक्षक,
    हम भारतीय बाजार के लिए प्रतिबद्ध हैं और देश में अवसरों को लेकर सकारात्मक हैं। पर क्राफ्टन, इंक। हमारे उपयोगकर्ता डेटा की सुरक्षा और गोपनीयता का उपयोग करना अत्यंत महत्वपूर्ण है। हम हमेशा भारत में डेटा सुरक्षा कानूनों और विनियमों सहित सभी कानूनों और विनियमों का अनुपालन करते रहे हैं और उनका पालन करना जारी रखेंगे।


    यहां तक ​​की हमारी यात्रा में आपने हमें जो प्यार और समर्थन दिया है, उसके लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं और आशा करते हैं कि भविष्य में भी हमारा सहयोग जारी रहेगा। देश के सबसे चहेते खेल-बीजीएमआई को लेकर मौजूदा हालात को लेकर आपके मन में सवाल हो सकते हैं। इसके अनुरूप, हम संबंधित अधिकारियों के साथ अपनी ईमानदारी से संवाद करने और मुद्दों को हल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।


    हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप हमसे सुनने के लिए प्रतीक्षा करें। हम आपको आगे के अपडेट के बारे में सूचित करते रहेंगे। हम अपनी साझेदारी को मजबूत करने और भारत में गेमिंग इकोसिस्टम को सामूहिक रूप से बढ़ावा देने के लिए तत्पर हैं।”

    vbgmi ban in india
    bgmi ban in india


    संदेश से, यह अभी भी बिल्कुल स्पष्ट नहीं है कि खेल को वास्तव में प्रतिबंधित क्यों किया गया था। भारत सरकार ने अभी भी प्रतिबंध के लिए कोई आधिकारिक कारण नहीं बताया है। हालाँकि, क्राफ्टन के सीईओ के संदेश से ऐसा प्रतीत होता है कि वह प्रतिबंध को हटाने के लिए सरकार के साथ काम कर रहा है।

    RELATED ARTICLES

    CLICK HERE TO READ

    spot_imgspot_img

    DOWNLOAD OUR APP

    spot_imgspot_img

    जुड़े रहें

    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe

    Subscribe

    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular