Sunday, December 4, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशअपने विस्तार की योजना के तहत ब्लू डार्ट ने भारत भर में...

    अपने विस्तार की योजना के तहत ब्लू डार्ट ने भारत भर में 25 रिटेल स्टोर्स किए लॉन्च

    द स्वार्ड ऑफ़ इंडिया
    मुरादाबाद ।
    Blue dart– अपनी 39वीं वर्षगांठ के अवसर पर दक्षिण एशिया की लीडिंग एक्सप्रेस एयर, इंटीग्रेटेड ट्रांसपोर्टेशन और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी, ब्लू डार्ट ने अपने विस्तार की योजना के तहत आज टियर 1 और टियर 2 शहरों में 25 रिटेल आउटलेट्स खोलने की घोषणा की। इसके पास पहले ही सॉल्यूशंस का एक विस्तृत स्पेक्ट्रम है। साथ ही कंपनी ओमनी-चैनल ग्रोथ को भी आगे बढ़ा रही है।
    ये नए स्टोर उत्तराखंड, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात में खोले गए हैं। यह रिटेल एक्सपेंशन कंपनी की अपनी connectivity को और भी मजबूत करने की जारी सफर में एक मील का पत्थर साबित हुई है, क्योंकि बहुत कम समय में ही 100 से अधिक स्टोर खोले गए हैं और और निकट भविष्य में लगभग 100 नए स्टोर स्थापित करने की भी योजना है। यह विस्तार ग्राहकों के लिए ब्लू डार्ट कंट्री में कहीं भी शिप करने के लिए एक फायदे के रूप में भी काम करेगा, जो अब 55400 प्लस लोकेशंस पर अपनी सेवाएं दे रहा है और देश के जीडीपी के 99 प्रतिशत को कवर करता है। पूरे भारत में डीएचएल के साथ 700 प्लस रिटेल स्टोर्स के साथ, ब्लू डार्ट सबसे रिलाएबल, रीजिलिएंट और रेस्पॉन्सिंव सर्विस मुहैया कराता है, जो क्विक टर्नअराउंड का समय देता करता है एवम देश के सभी पिन कोड़ों तक सीधी पहुंच बढ़ाता है।

    ब्लू डार्ट के चीफ कमर्शियल ऑफिसर केतन कुलकर्णी कहते हैं, शनिवार को 25 स्टोर्स की लॉन्चिंग के साथ हम अपने ब्रांड के स्थापना दिवस को सेलीब्रेट कर रहे हैं। ब्लू डार्ट ने पिछले 39 वर्षों के दौरान तेजी से विस्तार किया है। हमारे ग्राहकों के साथ लॉन्ग-टर्म रिलेशनशिप, जो ब्रांड ऑफ च्वाइस के रूप में हम पर भरोसा रखे हुए हैं वह इस विस्तार का सबसे सुखमेय में हिस्सा है।
    एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स में अग्रणी और देश के ट्रेड फेसिलिटेटर के रूप में, हम देश की बढ़ती लॉजिस्टिक जरूरतों को समझते हैं।

    Blue dart

    खासकर अब जब दुनिया एक इंडस्ट्रियल पावरहाउस के रूप में भारत पर फोकस कर रही है। ब्लू डार्ट के स्टोर्स के विस्तार से हमारे ग्राहकों की पहुंच बढ़ेगी और हमारे नेटवर्क का विस्तार होगा। देश के सबसे दूर तक पहुंचने के लिए लास्ट-माइल लॉजिस्टिक्स को मजबूत करने के लिए, हम नए क्षेत्रों में पहुंचना और अपनी पहुंच को व्यापक बनाना जारी रखेंगे।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES

    CLICK HERE TO READ

    spot_imgspot_img

    DOWNLOAD OUR APP

    spot_imgspot_img

    जुड़े रहें

    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe

    Subscribe

    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular