Sunday, June 26, 2022
More
    Homeखेलअगले सप्ताह विस्तृत जांच करेगा साई, साइकिल दल की घर वापसी |...

    अगले सप्ताह विस्तृत जांच करेगा साई, साइकिल दल की घर वापसी | अधिक खेल समाचार – द स्वॉर्ड ऑफ़ इण्डिया

    नई दिल्ली: अपनी विस्तृत जांच के हिस्से के रूप में, भारतीय खेल प्राधिकरण (Cycling Championship) स्लोवेना की यात्रा करने वाले पूरे साइकिल दल के साथ बात करेंगे, जहां एक महिला साइकिल-सवार आरोपी ने ‘अनुचित व्यवहार’ के लिए राष्ट्रीय कोच आरके शर्मा को बर्खास्त कर दिया।


    आरोप लगाने वाली महिला साइकिल चालक इस सप्ताह की शुरुआत में स्लोवेनिया से लौटी थी, जबकि पांच पुरुष साइकिल चालक और कोच शर्मा सहित बाकी दल शनिवार की सुबह वापस आ गए।
    साई के एक सूत्र ने कहा, “साई जांच पैनल ने पहले ही कोच और महिला साइकिल चालक से बात कर ली थी, अब वह विस्तृत जांच के हिस्से के रूप में अगले सप्ताह दल के अन्य सदस्यों से बात करेगी।”
    स्लोवेनिया के लिए प्रशिक्षण-सह-प्रतियोगिता यात्रा की व्यवस्था भारतीय टीम को इसके लिए अच्छी तरह से तैयार करने में मदद करने के लिए की गई थी एशियन ट्रैक साइक्लिंग चैंपियनशिप18 से 22 जून तक राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित होने वाला है।


    महिला साइकिल चालक ने स्लोवेनिया प्रवास के दौरान SAI को कोच द्वारा अनुचित व्यवहार से अवगत कराया था और वह इतनी डरी हुई थी कि उसे अपनी जान का डर था।
    मामला सोमवार को तब सामने आया जब साई ने एक बयान जारी कर कहा कि उसने अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए साइकिल सवार को वापस बुला लिया है।
    शिकायतकर्ता ने दावा किया कि कोच ने उसे इस बहाने उसके साथ एक होटल का कमरा साझा करने के लिए मजबूर किया कि आवास की व्यवस्था ट्विन-शेयरिंग आधार पर की गई है।

    Cycling Championship
    Cycling Championship


    नाविक के आरोपों पर YAI ने साई को सौंपी रिपोर्ट
    साई द्वारा पूछे गए याचिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने जर्मनी की एक एक्सपोजर यात्रा के दौरान एक महिला नाविक द्वारा एक कोच के खिलाफ लगाए गए आरोपों पर अपनी रिपोर्ट सौंप दी है।
    नाविक ने दावा किया था कि कोच उस पर बहुत अधिक मानसिक दबाव डाल रहा था और इसका उल्लेख वाईएआई की रिपोर्ट में मिलता है।
    विचाराधीन कोच तीन बार का ओलंपियन है और भारतीय नौसेना टीम का कोच है।

    RELATED ARTICLES
    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe
    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular