Wednesday, February 8, 2023
More
    Homeउत्तर प्रदेशदिल्ली में आयोजित हो रहे जश्ने ए रेख्ता के सुखन जार ओपन...

    दिल्ली में आयोजित हो रहे जश्ने ए रेख्ता के सुखन जार ओपन माईक कार्यक्रम में गोरखपुर का प्रतिनिधित्व करेंगे मिन्नत

    द स्वार्ड ऑफ़ इंडिया
    गोरखपुरी । Gorakhpur– दिल्ली के मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम में jashn-e-rekhta के तीन दिवसीय साहित्यिक कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है ।

    कार्यक्रम के SUkHAN ZAAR (open mic) सुखन जार ओपन माईक कार्यक्रम में गोरखपुर शहर के युवा शायर,समाजसेवी,मंचसंचालक एवं लेखक व युवा साहित्यकार मिन्नत गोरखपुरी गोरखपुर शहर का प्रतिनिधित्व करेंगे और अपनी प्रस्तुति 4 दिसंबर को अपनी कविताओं शायरी और गजल के माध्यम से देंगे ।

    jashn-e-rekhta के संस्थापक संजीव सराफ ने कहा कि युवाओं को प्रोत्साहन देने और उनकी कविताओं और शायरियों को विश्व पटल पर पहचान देने के लिए पूरे विश्व से ओपन माइक कार्यक्रम में युवाओं को चुनकर के अवसर प्रदान किया जाता है।

    jashn-e-rekhta जश्ने ए रेख्ता की तरफ से अपने ऑफिशियल पेज पर इंस्टाग्राम और विभिन्न सोशल साइट पर ईमेल के जरिए मिन्नत गोरखपुरी को आमंत्रित किया गया ।

    Gorakhpur

    जिसके बाद मिन्नत गोरखपुरी ने कहा कि हर युवा लिखने वाले का सपना होता है की वह jashn-e-rekhta जश्ने ए रेख्ता में अपनी प्रस्तुति दें इसके लिए मैं सबसे पहले ईश्वर को अपने परिवार के सभी सदस्यों को एवं अपने शुभचिंतकों के साथ साथ jashn-e-rekhta जश्ने ए रेख्ता परिवार और संजीव सराफ जी को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं |

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES

    CLICK HERE TO READ

    spot_imgspot_img

    DOWNLOAD OUR APP

    spot_imgspot_img

    जुड़े रहें

    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe

    Subscribe

    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular