Sunday, December 4, 2022
More
    Homeअपराधयुवती ने आरोप लगाया युवक ने लिफ्ट के बहाने जबरन जंगल की...

    युवती ने आरोप लगाया युवक ने लिफ्ट के बहाने जबरन जंगल की तरफ ले गया और जबरन कपड़े उतरवाए और जबरन किया रेप

    द स्वार्ड ऑफ़ इंडिया
    झांसी ।
    Rape case- झांसी में एक लड़की से लिफ्ट देकर बलात्कार का मामला सामने आया है। 19 वर्ष की एक लड़की ने आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले एक लड़के ने जबरन उसके साथ रेप काम किया। युवक ने सोने की चैन और 5 हजार रुपए लूट कर भाग गया। पीडित युवती ने घर पहुंच कर मां को अपनी आपबीती बताई। तब प्रधान लड़की को साथ लेकर पुलिस चौकी पर पहुंचे।

    लड़की आरोपी का नाम नहीं जानती हैं। लेकिन उसने आरोपी का फोटो अपने मोबाइल में खींच लिया था। police ने उस फोटो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये घटना बबीना थानाक्षेत्र का है। एसपी सिटी राधेश्याम राय ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी राजेंद्र (25) को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई

    की जा रही है। पीड़िता 19 साल की है। उसने बताया दो दिन पहले मैं शॉपिंग करने के लिए बाजार जा रही थी। लड़की स्टैंड पर ऑटो का इंतजार कर रही थी, उसी समय दूर के जीजा के पिता ने एक युवक की मोटरसाकल पर बैठा दिया।

    मैं उसको जानती भी नहीं थी तो मना किया। तो वो कहने लगे कि मैं पहचानता हूं तुम चले जाओ। इस पर मैं बाईक बैठ गई । कुछ दूर चलने के बाद युवक की नियत खराब हो गई। वह बाजार की जगह मुझे दूसरे रास्तेकी तरफ ले जाने लगा। मैंने गाड़ियों को हाथ दिया, चिल्लाती रही, लेकिन

    किसी ने मदद के लिए गाड़ी नहीं रोकी। आरोपी युवती को पीछे रेल पटरी किनारे जंगल की तरफ ले गया। वहां आरोपी उसके जबरन कपड़े उतरवाने लगा। विरोध करने पर लडका धमकाने लगा और जबरन बलात्कार किया। युवती आरोपी का नाम नहीं जानती हैं। लेकिन, उसने आरोपी का फोटो अपने मोबाइल में खींच लिया था।

    पुलिस ने उस photo के आधार पर आरोपी को girftar करके कार्रवाई शुरू कर दी है। राधेश्याम राय ने बताया कि बबीना थाना क्षेत्र के खजराहा गांव की रहने वाली एक लड़की ने थाने में शिकायत की है।

    Rape case

    शिकायत में बताया है कि वह जब गांव से बाजार जाने के लिए निकली थी उसी समय गांव का ही एक युवक बाइक से आया और लिफ्ट के बहाने वह युवती को जंगल में ले गया और उसके साथ गलत काम किया। शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जा रही है।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES

    CLICK HERE TO READ

    spot_imgspot_img

    DOWNLOAD OUR APP

    spot_imgspot_img

    जुड़े रहें

    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe

    Subscribe

    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular