Sunday, December 4, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ के 100 से अधिक वंचित चमकते सितारे बाल दिवस पर इंदिरा...

    लखनऊ के 100 से अधिक वंचित चमकते सितारे बाल दिवस पर इंदिरा गांधी नक्षत्र-भवन में सार्वभौमिक सितारों से मिले

    द स्वार्ड ऑफ़ इंडिया।
    ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय
    लखनऊ ।
    Robinhood Army– कार्डिनल कारनेशन ग्रुप ने बाल दिवस पर कुछ मुस्काने और बिखेरने के लिए एक और कदम आगे बढ़ाय।Gomtinagar, Lucknow (14.11.2022). कार्डिनल कार्नेशन ग्रुप में समाज के लिए योगदान करना हमेशा एक विजन रहा है। इस संबंध में, रॉबिनहुड आर्मी के सहयोग से, हमने इस बाल दिवस, एक बच्चे होने की भावना का जश्न मनाने के लिए अपने सीएसआर छत्र के नीचे 7वें अन्नपूर्णा ड्राइव का आयोजन किया है।

    Robinhood Army

    इस विशेष दिन पर, रॉबिन हुड आर्मी के स्वयंसेवकों के साथ कार्डिनल कार्नेशन समूह की टीम ने इंदिरा गांधी तारामंडल का दौरा किया, जहां 100 से अधिक वंचित बच्चों ने हमारे सौर मंडल और हमारे प्रसिद्ध वैज्ञानिकों के बारे में अनुभव किया और सीखा। इसके साथ ही अन्नपूर्णा पहल के तहत सीसीजी की टीम ने जरूरतमंद बच्चों के बीच पहले से पैक पोषाहार भोजन, मिठाई, पानी की बोतलें और स्टेशनरी सामग्री के साथ भोजन का वितरण किया।

    Robinhood Army

    कार्डिनल कार्नेशन ग्रुप के संस्थापक और सीईओ अभय श्रीवास्तव ने कहा, “हम में से कितने लोग समाज को वापस देने के बारे में सोचते हैं? वंचित बच्चों को भोजन और शिक्षा प्रदान करने में उनकी पहल के लिए रॉबिनहुड आर्मी को सलाम।” उन्होंने यह भी कहा कि एक स्थायी और आत्मनिर्भर समाज बनाने के लिए, इन बच्चों को उचित शिक्षा और प्रशिक्षण कार्यक्रमों के साथ सशक्त बनाना आवश्यक है ताकि वे दूसरों की मदद करने के लिए पर्याप्त रूप से मजबूत हो सकें।

    Robinhood Army

    मैं सभी बच्चों के अच्छे जीवन की कामना करता हूं। आशा है कि ऐसे कई और आयोजनों का हिस्सा बनूंगा ।ड्राइव ने टीम के सदस्यों को बच्चों के साथ जुड़ने, उनकी समस्याओं को समझने और उन्हें दूर करने का प्रयास करने का मौका दिया। समूह का उद्देश्य भविष्य में कल्याण, शिक्षा और कपड़े वितरण अभियान आयोजित करना है। इस अवसर पर विश्वदीप भटनागर, नाजिश रहमान, वैभव प्रकाश, सौम्या अग्रवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES

    CLICK HERE TO READ

    spot_imgspot_img

    DOWNLOAD OUR APP

    spot_imgspot_img

    जुड़े रहें

    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe

    Subscribe

    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular