Sunday, December 4, 2022
More
    Homeटेक्नोलॉजीसैमसंग ने कर्मचारियों के लिए 30% तक की छूट, आसान ईएमआई विकल्प...

    सैमसंग ने कर्मचारियों के लिए 30% तक की छूट, आसान ईएमआई विकल्प और अधिक के साथ कॉर्पोरेट+ कार्यक्रम की घोषणा की

    त्योहारों के मौसम से पहले, Samsung इंडिया ने अपने कॉर्पोरेट + कार्यक्रम की घोषणा की है जो अपने उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला पर रोमांचक लाभ और आकर्षक सौदों की पेशकश करेगा जिसमें स्मार्टफोन, टैबलेट, पहनने योग्य, टीवी और कॉर्पोरेट को अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण शामिल हैं। भारत भर के कर्मचारी। कॉर्पोरेट+, जिसे पहले ‘कर्मचारी खरीद कार्यक्रम’ के रूप में जाना जाता था, विशेष कॉर्पोरेट सौदे प्रदान करता है जिससे कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए अतिरिक्त बचत होती है।


    सैमसंग कॉर्पोरेट+ प्रोग्राम: डील कैसे प्राप्त करें
    कॉर्पोरेट ग्राहक सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट और सैमसंग शॉप ऐप पर अपनी ईमेल आईडी का उपयोग करके सौदे और छूट प्राप्त कर सकते हैं।


    उपयोगकर्ता अपने आधिकारिक ईमेल (कार्य ईमेल) के साथ https://www.samsung.com/in/corporeplus पर लॉग इन कर सकते हैं, जिस पर उन्हें अपने मेल में एक ओटीपी प्राप्त होगा। ओटीपी सत्यापन के बाद, उपयोगकर्ता श्रेणियों के पृष्ठ पर पहुंचेंगे, जहां वे अपने पसंदीदा सैमसंग उत्पादों का चयन कर सकते हैं। सैमसंग उपयोगकर्ताओं को सभी नवीनतम उत्पादों को प्रीबुक करने की अनुमति देता है। खरीदारों के पास अपने उत्पादों का चयन करने, उन्हें कार्ट में जोड़ने और सबसे उपयुक्त भुगतान मोड चुनने का विकल्प होता है। शिपमेंट पता जोड़ते समय, खरीदार जीएसटी चालान के लिए ऑप्ट-इन भी कर सकते हैं।
    सैमसंग कॉर्पोरेट+ प्रोग्राम: डील

    उत्पादोंउपभोक्ता प्रस्तावहाइलाइट मॉडल
    स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्ट वियरेबल्स और लैपटॉप30% तक की छूटसैमसंग गैलेक्सी जेड सीरीज, सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस सीरीज, वॉच5, सैमसंग गैलेक्सी बड्स, सैमसंग गैलेक्सी बुक2 नोटबुक
    टीवी और डिजिटल उपकरण30% तक की छूटसैमसंग नियो QLED 8K UHD टीवी, प्रीमियम रेफ्रिजरेटर, फ्रंट लोड वाशिंग मशीन, कन्वेक्शन माइक्रोवेव
    Samsung
    Samsung

    नए कॉरपोरेट+ प्रोग्राम के अलावा, कंपनी का एक स्टूडेंट एडवांटेज प्रोग्राम भी है जहां कंपनी अपने उत्पादों पर आकर्षक सौदे और छूट प्रदान करती है।

    RELATED ARTICLES

    CLICK HERE TO READ

    spot_imgspot_img

    DOWNLOAD OUR APP

    spot_imgspot_img

    जुड़े रहें

    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe

    Subscribe

    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular