Sunday, December 4, 2022
More
    Homeउत्तर प्रदेशसेमीफाइनल मैच में कालपी ने उरई टीम को 3-1 गोल के अंतर...

    सेमीफाइनल मैच में कालपी ने उरई टीम को 3-1 गोल के अंतर से हराया

    द स्वार्ड ऑफ़ इंडिया
    कालपी जालौन ।
    Semi final match– मरहूम अनीस कुरैशी ठेकेदार अंतर्जनपदीय फुटबाल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैच में कालपी की टीम ने कड़े मुकाबले में 3-1 गोल के अंतर से हराकर जीत हासिल की। शनिवार को एम एस वी इंटर कॉलेज कालपी के ग्रांउड में दूसरे दिन बुंदेलखंड बॉर्डर फुटबॉल क्लब कालपी तथा उरई की टीमों के बीच में मैच खेला गया।

    डिस्ट्रिक्ट प्रेस क्लब के जिला अध्यक्ष मनोज राजा, संजय गुप्ता, सलीम अंसारी, अवधेश वाजपु खेल के दौरान पहुंचे तथा खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। को संबोधित हुये नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि जगजीवन अहिरवार ने अतिथियों का सम्मान किया। मनोज राजा ने टीम के खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया तथा खेल प्रेमियों से कहा कि खेलकूद प्रतियोगिता से मनुष्य के शारीरिक विकास के साथ ही मानसिक विकास भी होता है।

    Semi final match

    खेलों से आपसी सदभाव बढ़ता है। क्रीड़ा शिक्षक नरेन्द्र सिंह यादव, पिंटी संजय सैनी अहसान खान रियाजुल कांस्टेबल अमन कुमार सुलेमान मंसूरी नियाज उल्ला आदि गणमान्य नागरिकों ने फुटबॉल खेल का आनंद लिया। पूर्व सभासद अब्दुल सलाम ने कमेंटेटर की

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES

    CLICK HERE TO READ

    spot_imgspot_img

    DOWNLOAD OUR APP

    spot_imgspot_img

    जुड़े रहें

    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe

    Subscribe

    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular