Sunday, December 4, 2022
More
    Homeअपराधबर्खास्त शिक्षक की तलाश में इंदरगढ़ पुलिस ने मारा छापा

    बर्खास्त शिक्षक की तलाश में इंदरगढ़ पुलिस ने मारा छापा

    Teacher– 69 हजार शिक्षक भर्ती में फर्जी दस्तावेजों के सहारे नौकरी पाने का आरोप

    द स्वार्ड ऑफ़ इंडिया
    सौरिख, कन्नौज ।
    69 हजार शिक्षक भर्ती में फर्जी दस्तावेजों के सहारे नौकरी पाने के आरोप में बर्खास्त शिक्षक की तलाश में पुलिस ने घर पर छापा मारा।पुलिस की भनक लगते ही आरोपी शिक्षक मकान में ताला लगाकर फरार हो गया पुलिस शिक्षक के तलाश में अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है।

    थाना क्षेत्र के शंकरपुर निवासी वेदांश उर्फ हिमांशु कुमार पुत्र अशोक कुमार ने 69 हजार शिक्षक भर्ती में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर शिक्षा विभाग में शिक्षक नौकरी हासिल कर ली वेदांश उर्फ हिमांशु की तैनाती हसेरन विकास खण्ड के प्राथमिक विद्यालय गपचरियापुर में थी।गांव निवासी सुघर सिंह ने मामले की शिकायत न्यायालय में की थी न्यायालय के आदेश पर इंदरगढ़ थाने में आईपीसी की धारा 420,467,468,471,120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया था।

    पुलिस जांच रिपोर्ट और शिक्षा विभाग की जांच के बाद वेदांश उर्फ हिमांशु के दस्तावेज फर्जी पाए जाने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने 28 सितम्बर 22 को बर्खास्त कर दिया था।शुक्रवार को इंदरगढ़ थाने के उपनिरीक्षक बृजेश यादव ने अपने हमराहियों के साथ शंकरपुर गांव में हिमांशु के घर पर छापा मारा लेकिन पुलिस की भनक लगते ही हिमांशु फरार हो गया उपनिरीक्षक बृजेश यादव ने बताया कि आरोप पत्र न्यायालय में पेश किया जा चुका है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

    संपादकhttps://epaper.theswordofindia.com/
    Read Today Latest Newspaper (E-Paper) as above link given. ऊपर दिए गए लिंक के अनुसार आज का नवीनतम समाचार पत्र (ई-पेपर) पढ़ें।
    RELATED ARTICLES

    CLICK HERE TO READ

    spot_imgspot_img

    DOWNLOAD OUR APP

    spot_imgspot_img

    जुड़े रहें

    2,500FansLike
    3,648FollowersFollow
    1,288FollowersFollow
    2,578SubscribersSubscribe

    Subscribe

    - Advertisment -spot_imgspot_img

    Most Popular