Search
Close this search box.

विद्युत चोरी करने वाले के लिए सिंघम बने सीनियर लाइनमैन रोहित शुक्ला

Share this post

रिजवान अहमद

द स्वॉर्ड ऑफ़ इंडिया

मसौली, बाराबंकी । जनपद के विद्युत उपकेंद्र जैदपुर क्षेत्र में विद्युत कर्मचारी और अधिकारियों का चला हंटर जनपद में इस समय विद्युत विभाग ताबड़तोड़ एक्शन में दिख रहा है एक्शन से विद्युत चोरी करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है विद्युत विभाग नियंत्रण लाइन पर ओवरलोड पडने के कारण लाइन फाल्ट हो रही थी।

जिसके चलते ग्रामीणों को लाइट समय से नहीं मिल पाती थी जिसको लेकर अधिकारी और कर्मचारियों ने कांबिंग शुरू की मोहबब्तपुर गांव में सर्वजीत, रामचंद्र, रामअवतार, मनोज कुमार ,रामखिलावन, राम तीरथ, देवकली गांव में दुर्गेश कुमार ,मनीष कुतुबपुर मीना, नीलम सिंह अंदका गांव में सियाराम, जयराज,राजाराम छोटेलाल ,अंदका मजरे साड़ीडीह गांव में कौशल किशोर, राम प्रताप ,इंद्राज 17 लोग कटिया लगाकर विद्युत चोरी करते पाए गए जिनके ऊपर विद्युत विभाग ने नियमानुसार कार्रवाई की है।

चेकिंग के दौरान राजस्व बकाया 3 लाख पचास हजार बकाया की वसूली की गई और आठ लोगों के केबल काटे गए विद्युत विभाग की बड़ी कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है विद्युत चोरी करने वालों में दहशत फैला हुआ है

सीनियर लाइनमैन रोहित शुक्ला ने बताया कि विद्युत उपकेंद जैदपुर क्षेत्र में विद्युत चोरी करने वालों की अब खैर नहीं शुक्ला इस वक्त सिंघम के रूप में नजर आ रहे हैं यह बात इसलिए कह रहे हैं की क्षेत्र में ताबड़तोड़ कार्रवाई में करने में अहम योगदान है ।

अगर किसी ग्रामीण हो या उपभोक्ता को कोई भी विद्युत विभाग से संबंधित समस्या है तो वह तुरंत 94530 04858 व्हाट्सएप नंबर या फोन के माध्यम या लिखित शिकायत सूचना कर सकता है और उसकी शिकायत का निदान 24 घंटे के अंदर कर दिया जाएगा।

इस मौके पर जेई परवेज मिर्जा हुसैन। सिनियर लाइन मैन रोहित शुक्ला वाकर मेहंदी नरेन्द्र सिंह रूपेंद्र सिंह श्रवण कुमार पुल्ली सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन

[the_ad id="4088"]