Search
Close this search box.

लखनऊ पब्लिक कॉलेज सहारा स्टेट्स ने आयोजित किया जागरूकता और स्वास्थ्य जांच शिविर

Share this post

द स्वॉर्ड ऑफ़ इंडिया

आर एल पाण्डेय 

लखनऊ । लखनऊ पब्लिक स्कूल्स एण्ड कॉलेजेज के महाप्रबंधक हर्षित सिंह ने सहारा स्टेट्स, जानकीपुरम कैम्पस में कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) के दिशा-निर्देशन में एक जागरूकता और स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य कर्मचारियों को उनके स्वास्थ्य और बीमा लाभों के प्रति जागरूक करना था।

इस शिविर में कर्मचारी राज्य बीमा निगम के कपूरथला शाखा कार्यालय की शाखा प्रबंधक कोमल जैन, डॉ. मोहमद सुजूद अफ़ज़ल, डॉ. संजीवनी सिंह, श्रीमती प्रतिभा (ई.सी.जी. टेक्नीशियन), प्रधानाचार्या मीना तांगडी, राजकुमार वर्मा, सूर्यांश और अन्य कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

शिविर के दौरान, बीमित व्यक्तियों और महिलाओं को उनके हित लाभों की विस्तृत जानकारी प्रदान की गई। इसके साथ ही बीमितों की समस्याओं और जिज्ञासाओं का त्वरित निस्तारण भी किया गया।

स्वास्थ्य जांच के दौरान, संतोष कुमार, ऋषिकेश कुमार, इम्तियाज एहमद, आर.पी. शर्मा और राज किशोर ने कर्मचारियों का ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, वजन, ई.सी.जी., तापमान और पल्स रेट की जांच की। जांच के परिणामों के आधार पर कर्मचारियों को उचित परामर्श दिया गया।

इस आयोजन के माध्यम से लखनऊ पब्लिक स्कूल्स एण्ड कॉलेजेज ने अपने कर्मचारियों के स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को स्पष्ट किया है।

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन

[the_ad id="4088"]