Search
Close this search box.

नाबालिक व्यक्ति द्वारा कंटेनर चलाने पर टीएसआई ने कंटेनर को किया सीज।

Share this post

द स्वॉर्ड ऑफ़ इंडिया

रईस खान

छिबरामऊ । नाबालिक: सोमवार को टीएसआई अरशद अली अपने अन्य यातायात कर्मियों के सहयोग से माह के अंतिम दिन कस्बे की यातायात व्यवस्था के सुगम संचालन हेतु कस्बा क्षेत्र के पूर्वी बाईपास पर नो पार्किंग में खड़े एवम उल्टी लेन में चलने वाले वाहनों के विरूद्ध अभियान चलाया गया।

जहां चेकिंग के दौरान एक कंटेनर संख्या UP14QT3343 को नाबालिक व्यक्ति द्वारा चलाते हुए पाया गया जिसे वाहन चालक के साथ–साथ वाहन मालिक पर भी जुर्माना आरोपित करते हुए टीएसआई द्वारा वाहन को सीज कर कोतवाली छिबरामऊ में दाखिल किया गया।

टीएसआई अरशद ने बताया कि उल्टी लेन में चलने वाले,नो पार्किंग में खड़े वाहनों के साथ–साथ बिना लाइसेंस एवम बिना फिटनेस यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले 08 वाहनों के विरूद्ध एम०वी०एक्ट के अन्तर्गत चालान की कार्यवाही की गई एवं सभी वाहन चालकों को जागरूक किया गया कि कभी भी उल्टी लेन में वहान को न चलायें साथ ही साथ अपने वाहनों को उचित स्थान पर ही खड़ा करें।नाबालिग से वाहन न चलवाए।

सोमवार को शहर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालो पर लगभग 50,000/- रूपए जुर्माना अधिरोपित किया गया।टीएसआई अरशद ने बताया कि यातायात जागरूकता एवम चेकिंग की कार्यवाही निरन्तर चलती रहेगी।

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन

[the_ad id="4088"]