Search
Close this search box.

जूस कॉस्मेटिक्स ने लॉन्च किया सुपरसेफ प्रोडक्ट,अग्रिति खुराना को मिला फेस ऑफ जूस का खिताब

Share this post

द स्वॉर्ड ऑफ़ इंडिया

लखनऊ । ब्यूटी इनोवेशन जूस कॉस्मेटिक्स ने आज लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस कार्यक्रम ने सफल ‘विश ए कलर, वी डिलीवर’ प्रतियोगिता की विजेता अग्रिति खुराना को उनके जीतने वाले नेल पॉलिश शेड ‘अग्रितिज़ लाटे’ के लिए फेस ऑफ जूस के खिताब से नवाजा।

जूस कॉस्मेटिक्स ने अपने नवीनतम सुपरसेफ उत्पाद संग्रह: सुपरसेफ कलर मैक्स लिपस्टिक और प्लेअप लिप क्रेयॉन कलेक्शन का भी अनावरण किया। इस नई उत्पाद लॉन्च के साथ, ब्रांड ने अपनी वेबसाइट को नया रूप देकर एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

कई अन्य प्रतिभागियों में से प्रतियोगिता की विजेता अग्रिति खुराना ने अपनी अनोखी कॉफी-प्रेरित नेल पॉलिश शेड और सौंदर्य के प्रति अपनी जुनून से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सुपरसेफ कलर मैक्स लिपस्टिक और प्लेअप लिप क्रेयॉन कलेक्शन ने जूस कॉस्मेटिक्स की सफलता में इजाफा किया। सुपरसेफ कलर मैक्स लिपस्टिक बायो-रेटिनॉल, शिया बटर और विटामिन ई जैसे प्रमुख तत्व शामिल हैं, जो एक जीवंत रंग सुनिश्चित करता है जो होंठों की सुरक्षा और कंडीशनिंग करते हुए नॉन-ट्रांसफर, मॉइस्चराइजिंग और हाइड्रेटिंग है।

दोनों संग्रह होंठों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए लंबे समय तक टिके रहने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो उन्हें किसी भी सौंदर्य दिनचर्या के लिए आवश्यक बनाते हैं। इन अद्भुत शेड्स की कीमत 499/- रुपये ‘कलर मैक्स लिपस्टिक’ और 399/- रुपये ‘प्लेअप क्रेयॉन’ है। इस लॉन्च के साथ, जूस कॉस्मेटिक्स ने “सुपरसेफ” उत्पाद तैयार करने की अपनी प्रतिबद्धता जारी रखी है जो सेहत से समझौता किए बिना सुंदरता को बढ़ाते हैं।

जूस कॉस्मेटिक्स के प्रोजेक्ट लीड अमृत कामरा ने कहा: “अग्रिति को हमारे नए चेहरे के रूप में पेश करना सम्मान की बात है। उनकी प्रतिभा और आत्मविश्वास जूस कॉस्मेटिक्स की भावना का प्रतीक है।” इसके अलावा, हमारा लक्ष्य व्यक्तिगत अभिव्यक्ति को बढ़ाने वाले उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध रहना है।

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन

[the_ad id="4088"]