Search
Close this search box.

Kanpur News-कानपुर न्यूज़: महाराणा प्रताप आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हेल्थ चेकअप कैंप और राहत सामग्री वितरण

राहत सामग्री, हेल्थ चेकअप कैंप

Share this post

कानपुर न्यूज़: महाराणा प्रताप आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज की टीम ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हेल्थ चेकअप कैंप लगाकर राहत सामग्री वितरित की। जानें कैसे गांववासियों को स्वास्थ्य सेवाएं और मदद पहुंचाई गई।

महाराणा प्रताप आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज का बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हेल्थ चेकअप एवं राहत सामग्री वितरण

Kanpur News: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हेल्थ चेकअप कैंप द्वारा ग्रामीणों को मिला उपचार

महाराणा प्रताप आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज की टीम ने कानपुर के सीमावर्ती बाढ़ प्रभावित गांवों में हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया, जिसमें ग्रामीणों को मुफ्त चिकित्सा सेवा प्रदान की गई।

Kanpur News राहत सामग्री, हेल्थ चेकअप कैंप
Kanpur News -राहत सामग्री, हेल्थ चेकअप कैंप

 

महाराणा प्रताप आयुर्वैदिक मेडिकल कॉलेज ईश्वरीगंज बैकुंठपुर ने आज एक सेवा की मुहिम को आगे बढ़ते हुए बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में हेल्थ चेकअप कैंप एवं राहत सामग्री का वितरण किया यह कैंप उन्नाव और कानपुर जिले के मध्य में परियार पुल के सीमावर्ती गांव गांव में किया इस अवसर पर बच्चों को बुखार, उल्टी एवं अतिसार जुखाम खांसी और मच्छरों से जनित रोगों के लिए औषधि वितरण किया गया।

राहत सामग्री वितरण: बाढ़ प्रभावित छेत्र कानपुर प्रभावित गांवों में आशा की किरण

मेडिकल कॉलेज की टीम ने कानपुर न्यूज़ में चर्चा का विषय बने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री वितरित कर जरूरतमंदों की मदद की, जिसमें भोजन, दवाइयां और अन्य आवश्यक वस्तुएं शामिल थीं।

कानपुर न्यूज़,बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों

कानपुर न्यूज़,बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों

इस अवसर का शुभारंभ संस्थान के डायरेक्टर डॉक्टर आलोक मिश्रा प्रिंसिपल डॉक्टर वनस्पति पटेल डॉ मनीष कुमार ,डीएमएस डॉक्टर प्रशांत एवं मेडिकल टीम में डॉक्टर सचिन, डॉ सोनाली पैरामेडिकल स्टाफ मनीषा, गुड़िया, एवं शीरीश उपस्थित रहे।इस कैंप में सामाजिक कार्यकर्ता रजत दूबे ने ग्रामवासियो को स्वच्छता एवं रखरखाव की जानकारी दी।

Leave a Comment

ख़ास ख़बरें

ताजातरीन

[the_ad id="4088"]